स्त्री वशीकरण के तरीके

स्त्री वशीकरण के तरीके
स्त्री वशीकरण के तरीके

स्त्री वशीकरण के तरीके

स्त्री वशीकरण के तरीके, अत्याधुनिक रहन-सहन और जीवनशैली में सभी पर विचारों के खुलेपन का काफी असर हुआ है। ऐसे मंे स्त्रियां भी इसकी चपेट मंे आने से नहीं बच पाई गई हैं। यह कहें कि औरतों में आजाद जिंदगी जीने का अंदाज जितना अनोखा है, उतना ही बदलाव लिए हुए भी।

स्त्री वशीकरण के तरीके
स्त्री वशीकरण के तरीके

कामकाज के सिलसिले में परपुरुष से मेलजोल और उसके प्रति झुकाव बढ़ा है। मन का भटकाव हुआ है। यौन आकांक्षाएं प्रबल हुई है और वह निःसंकोच एवं निर्भयता के साथ अनैतिकता की रहा अपना ले रही है। इसके परिवार टूटने और मान-मर्यादा के भंग करने के नकारात्मक नतीजे आ रहे हैं।

इस तरह की किसी अनियंत्रित स्त्री को तंत्र-मंत्र और टोने-टोटके से अपने वश में रखा जा सकता है, ताकि दांपत्य-संबंध टूटने से बचाया जा सके। साथ ही प्रेम सफलता तभी मिल सकती यदि प्रेमिका को वशीभूत कर लिया जाए। इस संबंध में कुछ तरीके इस प्रकार हैंः-

मंत्र जापः स्त्री वशीकरण का एक आसान तरीका छोटे से मंत्र जाप का है, जिसकी शुरूआत शुभ मुहूर्त में की जा सकती है। प्रातः स्नान के बाद दैनिक पूजा करने के दौरन एक साबुत सुपारी को पान के पत्ते पर रखें। रूद्राक्ष की माला से नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप कर अभिमंत्रित कर लें।

स्त्री वशीकरण के उपाय बताएं

मौका देखकर सुपारी का एक टुकड़ा उस स्त्री को खिला दें, जिसे आप वश में करना चाहते हैं। मंत्र जाप के दरम्यान मंत्र में दिए गए शब्द अमुक के स्थान पर स्त्री का नाम उच्चारित करें। यह प्रयोग जितना गुप्त रखा जाए, उतना ही अच्छा है। इस उपाय से किसी वशीभूत स्त्री को भी मुक्ति किया जा है। मंत्र हैः- ओम क्तीं सः अमुक वश कुरू कुरू स्वाहा!

प्रेमिका पर प्रयोगः प्रेम संबंध की मधुरता बढ़ाने या प्रेमिका को अपने वश में करने के लिए पूर्वा फाल्गुननी नक्षत्र में एक टोटका करें। उसके नाम एक अनार की लकड़ी तोड़ लाएं और उसे धूप दिखाकर उसके छोटे टुकड़े को दांयी भुजा मे बांध लें। धूप दिखाने के समय ऊपर दिए गए मंत्र के साथ लड़की के नाम का उच्चारण करें। इस प्रयोग से जिस लड़की को अपने प्रेम के बंधन में बांधना चाहते उसपर वशीकरण का जादूई असर होगा।

स्त्री वशीकरण के आसान टोटके

कागज की राखः कागज का एक टुकड़ा अगर आपकी बात को प्रेमिका तक पहुंचाने का माध्यम बन सकता है, तो उसकी राख से उसे वशीभूत भी किया जा सकता है। इसके लिए सफेद कागज पर लाल स्केच से उस लड़की का नाम लिखें, जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। कागज को सात बार मोड़कर जला डालें। राख की एक सुरक्षित पुड़िया बना लंे और जब उस लड़की से मिलें तब राख को चाय या पानी में मिलाकर स्वयं पीएं। उसे भी पिलाएं। लड़की आपके वश में आ जाएगी।

स्त्री वशीकरण के उपाय बताओ

पीपल के पत्ते से प्रयोगः वशीकरण का एक प्रयोग पीपल के पत्ते के साथ किया जा सकता है। पीपल के दो वैसे पत्ते तोड़ लें जो पीले रंग के हों। जिस किसी स्त्री को वशीरकण करना चाहते हैं दोनों पत्ते पर लाल स्केच या सिंदूर से उसका नाम लिख दें। एक पत्ते को पेड़ के पास ही उलटा कर रख दें और उसे किसी बड़े पत्थर से दबा दें। दूसरे पत्ते को भी उसी तरीके से घर की छत पर रख दें। प्रतिदिन प्रातः पीपल के पेड़ में पानी डालंे। कुछ दिनों बाद ही आप पाएंगे कि वह स्त्री आपकी ओर आकर्षित हो जाएगी।

पान खिलानाः दांपत्य जीवन तभी मधुर बना रह सकता है यदि पत्नी का आकर्षण पति के प्रति बना रहे। किसी कारण ऐसा नहीं होने की स्थिति में पति एक मंत्र जाप के साथ पत्नी पर वशीकरण का जादू चला सकते हैं। इसके लिए सिद्ध योग का एक मंत्र है- अमुक जय जय सर्वव्यान्नमः स्वाहाः!

स्त्री वशीकरण के अचूक टोटके

रूद्राक्ष की माला से मंत्र के कुल 1100 बार जाप करने का यह प्रयोग पान के एक जोड़े बीड़े के साथ किया जाता है। मंत्र जाप के समय अमुक शब्द की जगह पत्नी के नाम का उच्चारण करना चाहिए। अभिमंत्रित पान के जोड़े का एक पान पत्नी को खिलाने और दूसरा स्वयं खा लेने से उसका वशीकरण हो जाता है।

जड़ी-बूटियां: स्त्री के वशीकरण के लिए तीन जड़ी-बूटियों का प्रयोग करना चाहिए। काकजंघ, तगर और केसर को मिलाकर पीस लें। इस चुर्ण को वशीकरण की जाने वाली स्त्री के सिर पर छिड़क दें और उसके चलने के समय पैरों के नीचे डाल दें। ध्यान रहे ऐसा करने का उद्देश्य स्त्री को नहीं मालूम होना चाहिए।

धूप दिखानाः दूसरे के मोहजाल में फंस चुकी या रूठी, या फिर किसी के दबाव में आई हुई स्त्री को अपने वश में करने के लिए धूप दिखाने का एक प्रयेग कर सकते हैं। धूप सामग्री के साथ छोटी इलायची, लाल चंदन, सिंदूर, कंगनी, ककड़सिंगी को मिश्रित कर लें। सुबह की दैनिक पूजा-पाठ के बाद इस सामग्री से धूप जलाएं और उसका धुंआ स्त्री को दिखाएं। ऐसा पांच या सात दिनों तक करने से स्त्री वशीभूत हो जाएगी।

स्त्री वशीकरण के अचूक उपाय

भोजपत्रः यह प्रयोग प्रेमिका के लिए काफी उपयुक्त माना गया है। लड़की को अपने प्रति प्रेम-दीवानी बनाने के लिए एक भोजपत्र लें। उसके छोटे से टुकड़े पर लाल चंदन से लड़की का नाम लिख दें और तीन दिनों के लिए किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें। उसके साथ लड़की की तस्वीर हो तो और भी अच्छा है। उसके बाद टुकड़े को शहद की शीशी में डुबाकर रख दें। थोड़े दिनों में ही इसका लड़की पर असर होगा और वह वशीभूत हो जाएगी।

पांच लौंगः स्त्री को वश में करने का यह बेहद आसान टोटका है, जिसे सावधानी से किया जाता है। शुक्ल पक्ष के रविवार को पांच लौंग लें और उसे थोड़े समय के लिए शरीर से पसीना आने वाले स्थान पर रखें। बाद में उसे सुखाकर चूर्ण बना कर दूध या चाय में डालकर वशीकरण की जाने वाली स्त्री को पिला दें। ध्यान रहे इसकी जानकारी स्त्री को नहीं होने पाए।

ज्योतिष उपायः मंगल दोष, राहू और शानि प्रभाव की वजह से भी  पत्नी या प्रेमिका पर वश नहीं चल पाता है। ज्योतिषीय सलाह के अनुसार रत्न धारण या फिर वैदिक अनुष्ठान करने से  इसमें सफलता मिलती है और उसे वशीभूत किया जा सकता है। दोपत्य जीवन में मधुर संबंध में सुधार और कटुता दूर करने के लिए भी यह उपाय बहुत कारगर होता है।

मोहिनी वशीकरण

[Total: 1    Average: 5/5]
About वशीकरण देवी 20 Articles
वशीकरण देवी, माँ कलिका इस दुनिया मे तंत्र, मंत्र, टोन, टोटके, यन्त्र, कला जादू की आदि शक्ति है. हज़ारो सालो से हमारे अघोरी साधु माँ कलिका के आशिर्वाद से दुनिया का कल्याण इस शक्तियों के द्वारा कर रहे है. कुछ अघोरी बाबा भोलेनाथ से भी ये कृपा प्राप्त करते है. माँ कलिका की कृपा या बाबा भोलेनाथ के कृपा जिस पैर भी हो जाए उसका कोई बाल भी बाका नहीं कर सकता है . हमारे गुरूजी को माँ कलिका की कृपा से वशीकरण सिद्धि प्राप्त है, इस सिद्धि से गुरूजी समाज मे दुखों को ख़तम करना चाहते है. वशीकरण देवी के द्वारा दी गई सिद्धि से इस संसार मे ऐसा कोई भी दुःख नहीं है जो ख़तम नहीं हो सकता हो, सिवाए मरे हुए इंसान को ज़िंदा करना. यदि आप भी किसी करणवाश दुखी है तो गुरूजी को अपना दुःख बताये, यदि आपका दुक्ख निसवार्थ है तो गुरूजी आपकी मनोकामना माँ कलिका के द्वारा दिए गये वशीकरण मंत्र से पूरी करेगे.