ग्राहक वशीकरण मंत्र

ग्राहक वशीकरण मंत्र
ग्राहक वशीकरण मंत्र

ग्राहक वशीकरण मंत्र

ग्राहक बढाने के टोटके, व्यापार में उन्नति के लिए अचूक टोटका, कारोबार में बरकत के लिए उपाय- आज के समय मे बहुत से लोग ऐसे है जो नौकरी करने की बजाए खुद का व्यापार करना पसंद करते है। ऐसी स्थिति मे व्यक्ति के लिए बढ़ते ग्राहक काफी जरूरी हो जाते है, ताकि व्यापार मे तरक्की होती रहे और काम और अच्छा होता जाये। तो आज हम ऐसे ही लोगो के लिए कुछ खास तरीके, जादू, टोटका व मंत्र साधना के बारे मे बताएँगे जिनहे अपनाकर व्यक्ति ग्राहक पर वशीकरण कर सकता है।

ग्राहक वशीकरण मंत्र
ग्राहक वशीकरण मंत्र

व्यापार या किसी भी कारोबार मे तरक्की के लिय ये एक ऐसा उपाय अब हम आपको बताने जा रहे है, जिसके बारे मे शायद आप न जानते हो। इसके अंतर्गत आप किसी भी सोमवार के दिन नगीने बेचने वाले व्यक्ति से 3 गारनेट के नग  खरीद ले और रात के समय साफ कांच के बर्तन में पानी डाल ले और फिर उस मे इन 3 गारनेट के नग को डुबोकर  खुली जगह रख दे। ध्यान रहे की अगले 9 दिन तक उस बर्तन को वही रखे रहने दे। फिर 9 दिन बाद यानि अगले मंगलवार की शाम को उसे वहां से उठा ले और बुधवार के दिन उन्हे अपनी दुकान या व्यवसाय वाली जगह पानी से निकाल ले। फिर पानी को दुकान मे जगह-जगह छिड़क दे, हर कोने तक। आप उन नगीनों को अपनी टेबिल पर सजाकर सामने रख दे। ऐसा करने से दुकान या व्यापार वाली जगह से नकारात्मक ऊर्जा निकाल जाएगी और सकारात्मक ऊर्जा के आने से व्यापार मे तरक्की होने लगेगी। इस उपाय को अपनाते हुए ध्यान जरूर दे की वो नगीने सम्भालकर रखे दे।

व्यापारियों के लिए ये उपाय सबसे सरल हो सकता है कि अगर वो कोई नया व्यापार शुरू कर रहे है या एक व्यापार से दूसरे व्यापार की ओर रुख करना चाहते है तो पुराने वाली जगह से कोई भी लोहे की चीज़ लाकर नई वाली जगह स्थापित कर दे। जहां उसे स्थापित करेंगे वहां पहले स्वस्तिक का चित्र बना दे और वही थोड़ी काले उड़द की दाल रख दे। इसके बाद इसके ऊपर उस लोहे की वस्तु को रख दे। ऐसा करके वो व्यापारी देख सकेगा की किस प्रकार उसका नया उद्योग भी सफलतापूर्वक चलने लगेगा। इसके अलावा कई बार ऐसा भी होता है की कोई व्यक्ति आपके व्यापार की तरक्की से जलन-भाव रखता है और जादू-टोटकों के माध्यम से आपको नुकसान पहुचाता है, ताकि ग्राहक कम हो जाये और आपका व्यापार खराब हो जाये। पर इस समस्या के समाधान के रूप मे आप सवा एक किलो काले उड़द की दाल के साथ सवा एक किलो कोयला  ले और उसे एक मीटर काले कपड़े में बांध ले। फिर उसे अपने ऊपर से 21 बार घुमाकर किसी भी शनिवार के  दिन बहते पानी मे प्रवाहित कर दे और हनुमान जी का ध्यान जरूर करें। यदि आप इस प्रक्रिया को लगातार 7 शनिवार करें तो यकीनन अपने व्यापार को किसी की बुरी नज़र से बचाते हुए लाभ कमा सकेंगे।

इस बात मे कोई संदेह ही नहीं की हर व्यक्ति अपने व्यापार को बढ़ाना चाहता है। इसके लिए आप कुछ खास टोटकों की मदद भी ले सकते है। इसमे आप बिना किसी दूसरे को हानि पहुचाए हुए अपने काम मे तरक्की कर सकते है। ग्राहक बढ़ाने या बिक्री बढ़ाने के लिए आप 11 गुरुवार के दिन अपने व्यापार वाली जगह पर मुख्य द्वार पर हल्दी से स्वस्तिक का निशान बनाकर वहां पर थोड़ी चने की दाल और गुड रख दे, जिसे अगले हफ्ता उठाकर किसी मंदिर मे दान कर आए। अन्य टोटका ये भी कर सकते है कि शनिवार के दिन पीपल के पेढ से एक पत्ता तोड़कर अपने घर ले आए और उसे गंगाजल से धो ले। इसके बाद उसे 21 बार गायत्री मंत्र के जप से अभिमंत्रित कर ले। अब जब आप इसे अपने काश बॉक्स या तिजोरी मे रख दे। आप इस विधि को हर शनिवार करे और पुराने पत्ते को बदल दे। पुराने पत्ते को या तो आप बहते जल मे प्रवाहित कर दे या पीपल के पेढ को चड़ा दे।

एक बड़ा सरल उपाय आप ये भी कर सकते है कि जो दुकान बहुत चल रही है, या जो भी व्यापार बहुत अच्छा चल रहा है, आप उसके पास से शनिवार के दिन लोहे की कोई चीज़ (कील वगेरा) मांग ले या उसके पास से खरीदकर अपनी दुकान पर ले आए। ऐसा करने से आपकी दुकान भी अच्छी चलने लगेगी। इसके अलावा एक बेहद आम और खास भी उपाय लोग ये करते है की वो अपनी दुकानों पर 7 हरी मिर्ची और एक नींबू की माला बनाकर लटका देते है। जिसे अक्सर हम सभी ने आते-जाते वक़्त कही-न-कही देखा होगा।

अंत मे हम यही कहेंगे की आज की इस प्रतिस्पर्धा भरे महोल मे हर कोई व्यक्ति अपने व्यापार या किसी भी कारोबार की उन्नति के लिए जी-जान से महनत कर रहा है, तो यकीनन ऊपर बताए गए कुछ खास उपाय व टोटके आपकी मदद करेंगे अगर आप भी कोई कारोबार चला रहे है तो, नहीं तो आप इनके बारे मे अपने उन दोस्तों या संबंधियों को भी बता सकते है, जो किसी-न-किसी प्रकार के व्यापार मे लगे है।

 

[Total: 144    Average: 4.6/5]
About वशीकरण देवी 20 Articles
वशीकरण देवी, माँ कलिका इस दुनिया मे तंत्र, मंत्र, टोन, टोटके, यन्त्र, कला जादू की आदि शक्ति है. हज़ारो सालो से हमारे अघोरी साधु माँ कलिका के आशिर्वाद से दुनिया का कल्याण इस शक्तियों के द्वारा कर रहे है. कुछ अघोरी बाबा भोलेनाथ से भी ये कृपा प्राप्त करते है. माँ कलिका की कृपा या बाबा भोलेनाथ के कृपा जिस पैर भी हो जाए उसका कोई बाल भी बाका नहीं कर सकता है . हमारे गुरूजी को माँ कलिका की कृपा से वशीकरण सिद्धि प्राप्त है, इस सिद्धि से गुरूजी समाज मे दुखों को ख़तम करना चाहते है. वशीकरण देवी के द्वारा दी गई सिद्धि से इस संसार मे ऐसा कोई भी दुःख नहीं है जो ख़तम नहीं हो सकता हो, सिवाए मरे हुए इंसान को ज़िंदा करना. यदि आप भी किसी करणवाश दुखी है तो गुरूजी को अपना दुःख बताये, यदि आपका दुक्ख निसवार्थ है तो गुरूजी आपकी मनोकामना माँ कलिका के द्वारा दिए गये वशीकरण मंत्र से पूरी करेगे.