तांत्रिक प्रयोग से बचने के उपाय

तांत्रिक प्रयोग से बचने के उपाय
तांत्रिक प्रयोग से बचने के उपाय

तांत्रिक प्रयोग से बचने के उपाय

तांत्रिक प्रयोग से बचने के उपाय, कई शक्तिशाली मंत्र हैं जिनका उपयोग आप दुश्मनों से सुरक्षा, बुराई से, और स्वास्थ्य समस्याओं से बचने के लिए कर सकते हैं। वास्तव में, हमें मृत्यु से बचाने के लिए मंत्र भी हैं।

तांत्रिक प्रयोग से बचने के उपाय
तांत्रिक प्रयोग से बचने के उपाय

बाधाओं और शत्रुओं पर काबू पाने के लिए पहला मंत्र है मां दुर्गा गायत्री मंत्र है। यह मंत्र आपके जीवन से दुखों को दूर करता है। देवी दुर्गा ब्रह्मांड की हिंदू माँ हैं और अपने सभी बच्चों से असीम प्रेम करती हैं। कहा जाता है कि देवी दुर्गा के आशीर्वाद के बिना जीवन में कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता है। यह मंत्र दुर्गा का आशीर्वाद प्रदान करेगा।

सूर्योदय के समय दुर्गा प्रतिमा के सामने बैठकर निम्नलिखित मंत्र का पाठ करें।

मंत्र है:

“ओम् महा-धेव्यै च विद्महे

दुर्गायै च धीमहि

तन्नो धेवे प्रकोद्यनाथ। ”

शत्रुओं का नाश करने के लिए रुद्रमाला तंत्र मंत्र। चेतावनी: शक्तिशाली!

यह मंत्र एक बड़ी बात है। आपको शायद इसका इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करना चाहिए। मैं इसे शैक्षिक उद्देश्यों के लिए यहाँ शामिल कर रहा हूँ।

दुश्मनों को नष्ट करने के लिए रुद्रयामल तंत्र मंत्र सबसे शक्तिशाली काले जादू मंत्रों में से एक है। दुश्मनों को नष्ट करने और प्रतिस्पर्धा को कुचलने के लिए लोगों ने हजारों वर्षों से (और इसी तरह के मंत्र) का उपयोग किया है। यह एक स्तम्भन मंत्र है और यह रुद्रालयम तंत्र पुस्तक से आता है।

यह एक दुर्लभ मंत्र है जो किसी के दिमाग को नष्ट करने के लिए उपयोग किया जाता है जो आपका विरोध करेगा, जो कोई भी जानबूझकर आपको नुकसान पहुंचा रहा है, और जो कोई भी निर्दोष व्यक्ति को पीड़ित कर रहा है। यह मंत्र आदर्श रूप से केवल उन लोगों द्वारा उपयोग किया जाना चाहिए जो लंबे समय से अघोरी तंत्र का अभ्यास कर रहे हैं।

ओम् दृष्ट्वा नमः गन्धर्ववलोचन नमामि लसतिकर्णै तस्मै विस्वै स्वाहा। इस मंत्र का 1000 बार जाप करें।

कठिन समय के लिए महामृत्युंजय मंत्र

कठिन समय में मजबूत बने रहना महत्वपूर्ण है। क्योंकि हम सभी कठिन समय का सामना करते हैं। शुक्र है, ऐसे मंत्र हैं जो कठिन समय में मदद करते हैं।

कठिन समय के लिए महामृत्युंजय मंत्र दुनिया भर के योग केंद्रों में लोकप्रिय एक शक्तिशाली हीलिंग मंत्र है। महामृत्युंजय-मंत्र-कठिन समय का उपयोग बीमारी और बाधाओं के खिलाफ मदद के लिए किया जाता है। कहा जाता है कि मंत्र ने कई लोगों की मदद की है।

इस मंत्र का अर्थ है:

“हम भगवान शिव की पूजा करते हैं जो सर्वोच्च आनंद में हैं और जो सभी प्राणियों का पालन करते हैं। शिव हमें जन्म और मृत्यु के चक्र से मुक्त करें और हमें अमरता की ओर ले जाएं। ”

मंत्र है:

ओम त्र्यंबकम् यजामहे

सुगनंधिम पुष्यवर्धनम्;

उर्वारुकमिव बन्धनं

मृत्‍युर्मुक्षेया महामृतत।।

लक्षण: यदि किसी ने तंत्र-मंत्र के माध्यम से आपके शरीर और मन की ऊर्जा से ध्यान हटाने की कोशिश की है: – आपको बिना किसी कारण के घर में तनाव होगा, तो घर में लगे पौधे सूखने लगेंगे, – आप बीमार हो सकते हैं और आपको पता नहीं होगा आपकी बीमारी का कारण, – आपका परिवार और दोस्त आपसे खुद को दूर करना शुरू कर सकते हैं। –

घर में कई जगहों पर पानी का रिसाव शुरू हो जाएगा – आप छोटी दुर्घटनाओं में होने लगेंगे – भले ही वे छोटे हों – आपकी आँखों के नीचे काले घेरे होने लगेंगे – आपके बाल सूखने लगेंगे – आपकी त्वचा शुरू हो जाएगी अचानक सूख जाना; आपके पास कुछ धब्बे भी हो सकते हैं – जो काम सामान्य रूप से सफल होने चाहिए, असफल होना शुरू हो सकते हैं –

आप अपने रहने की जगह बदल सकते हैं जिससे आपको कोई लाभ नहीं होगा – हथेली पर: ऊपरी मंगल पर छोटे धब्बे हो सकते हैं (ये तिल नहीं हैं ) – ये कई हो सकते हैं और ऊपरी मंगल क्षेत्र मोटा हो जाएगा; फिर यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई आपके / आपके घर की ऊर्जा के साथ खिलवाड़ कर रहा है –

हथेली पर: यदि आप सूर्य पर्वत पर हैं, तो आप एक क्षैतिज रेखा विकसित कर रहे हैं, जो टूट रही है, इस पर्वत पर धब्बे हैं, या क्षेत्र बहुत ऊँचा हो रहा है – हथेली पर: राहु क्षेत्र – यदि यह सूखा हो रहा है या एक तिल है, तो जीवन रेखा को काटने वाली कई क्षैतिज रेखाएं, इस क्षेत्र में सुस्त हैं – तो आपको अपने शरीर की ऊर्जा को संतुलित और सकारात्मक बनाने पर काम करने की आवश्यकता है अन्यथा वे कुछ बीमारी का कारण भी बन सकते हैं जिसके लिए आप हो सकते हैं चिकित्सा सलाह की आवश्यकता है –

आप सोने में सक्षम नहीं हैं और आपकी नींद में बहुत डर है – आप सब कुछ ठीक होने के बावजूद गर्भावस्था को बनाए रखने में सक्षम नहीं हैं – घर में आपके पालतू जानवर / जानवर (विशेष रूप से गाय और कुत्ते) कुछ नुकसान से गुजर सकते हैं – जब ऊर्जा बहुत नकारात्मक होती है, तो पक्षी भी घर में आना बंद कर देते हैं। –

जन्मपत्री में सब कुछ ठीक लगता है, लेकिन फिर भी चीजें आपके लिए नहीं दिख रही हैं – फिर या तो आप अपने घर के वास्तु को देख सकते हैं या महसूस कर सकते हैं कि कोई व्यक्ति आपकी ऊर्जा के साथ खिलवाड़ कर रहा है, यदि आपके पास ये लक्षण हैं, तो निश्चित रूप से आपके लिए ऊर्जाएं नकारात्मक हो रही हैं।

नकारात्मक ऊर्जाओं से बचाने के लिए कुछ उपाय:

अनजान स्थानों पर अपने बालों या नाखूनों को कभी न छोड़ें।  रविवार को गायत्री यज्ञ करें। अपने घर को साफ और व्यवस्थित रखें; कुछ “गोगल” जलाएं – विशेष रूप से दरवाजे पर (गाय के गोबर के केक और कपूर के साथ)

ईशान कोने को साफ रखना चाहिए और घर में  कोई भी लंबा पेड़ नहीं होना चाहिए। पानी के रिसाव और दीवारों में किसी भी तरह के टूटने के कारण होने वाले किसी भी स्पॉट को ठीक करें – यदि वे विकसित होते रहते हैं तो ठीक करें।

अंत में, जो लोग एक ईमानदार जीवन शैली का पालन करते हैं, ध्यान करते हैं, एक विनम्र जीवन शैली का पालन करते हैं, भगवान के मार्ग पर चलते हैं, वेदों का अध्ययन करते हैं, ज्ञान प्राप्त करने वाले (सत्संग) में भाग लेते हैं, सुनते हैं, फिर वे लोग आमतौर पर ऐसी समस्याओं से परेशान नहीं होते हैं ।

माँ कामाख्या देवी वशीकरण साधना सिंदूर

[Total: 0    Average: 0/5]
About वशीकरण देवी 20 Articles
वशीकरण देवी, माँ कलिका इस दुनिया मे तंत्र, मंत्र, टोन, टोटके, यन्त्र, कला जादू की आदि शक्ति है. हज़ारो सालो से हमारे अघोरी साधु माँ कलिका के आशिर्वाद से दुनिया का कल्याण इस शक्तियों के द्वारा कर रहे है. कुछ अघोरी बाबा भोलेनाथ से भी ये कृपा प्राप्त करते है. माँ कलिका की कृपा या बाबा भोलेनाथ के कृपा जिस पैर भी हो जाए उसका कोई बाल भी बाका नहीं कर सकता है . हमारे गुरूजी को माँ कलिका की कृपा से वशीकरण सिद्धि प्राप्त है, इस सिद्धि से गुरूजी समाज मे दुखों को ख़तम करना चाहते है. वशीकरण देवी के द्वारा दी गई सिद्धि से इस संसार मे ऐसा कोई भी दुःख नहीं है जो ख़तम नहीं हो सकता हो, सिवाए मरे हुए इंसान को ज़िंदा करना. यदि आप भी किसी करणवाश दुखी है तो गुरूजी को अपना दुःख बताये, यदि आपका दुक्ख निसवार्थ है तो गुरूजी आपकी मनोकामना माँ कलिका के द्वारा दिए गये वशीकरण मंत्र से पूरी करेगे.