लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय

लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय
लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय

लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय

लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय, दोस्तों आज हम आपको 3 लौंग से वशीकरण टोटका और लौंग से पति का वशीकरण करने के उपाय बतायेगे। आप इन उपयों को ध्यान से पढ़े और घर पैर उपयोग करे. इन्हे लौंग से तीव्र वशीकरण और लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय भी कहा जाता है.

लौंग द्वारा वशीकरण के इन उपाय और टोटकों की मदद से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है

मित्रों आज के समय में हर व्यक्ति किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहता है। कोई मनचाहा प्यार पाने के लिए अपने प्रेमी/प्रेमिका को वश में करना चाहता है तो कोई अपने पति/पत्नी को वश में करने के उपाय ढूंढता है। वहीं कुछ लोग अपने रिश्तेदारों को या ऑफिस में प्रमोशन पाने के लिए बॉस को वश में करना चाहते है।

लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय
लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय

ऐसे में आप लौंग से वशीकरण टोटका के उपाय आज़मा सकते है। हमारे ग्रंथों और तंत्र-मंत्र के शास्त्रों में लौंग को हमेशा से ही विशेष महत्व दिया गया है। लौंग में कई प्रकार की चमत्कारी शक्तियां होती है। आइये लौंग से वशीकरण टोटकों के बारे में विस्तार से जान लेते है।

3 लौंग से वशीकरण टोटका

3 लौंग से वशीकरण टोटका, लौंग से वशीकरण टोटके के मामले में ये टोटका सबसे ज्यादा असरदार माना जाता है। इसके लिए आप किसी भी शुक्रवार का दिन चुन लें। प्रातः 4 बजे स्नान आदि के पश्चात अपने घर के किसी एकांत स्थान पर बैठ जाएं।

अब अपने पास तीन लौंग, सिंदूर की डिब्बी, एक गिलास पानी, एक देसी घी का दीपक और एक माचिस रख लें। सर्वप्रथम तीन लौंग को सिंदूर की डिब्बी में डाल लें और दीपक भी जला लें। दीपक जलाने के बाद लौंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर पानी से भरे गिलास में डाल दें। अब नीचे दिए मंत्र का 1100 बार जप करें-

मंत्र- “ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमन अमुकं सिद्ध नमो स्वाहा”

मंत्र में अमुकं के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना है जिसे आप वश में करना चाहते है। जप पूरा होने के बाद सभी सामग्री को उसी हालत में ऐसे ही रख दें। एक हफ्ते बाद अगले शुक्रवार को लौंग और जल को उपरोक्त मंत्र 11 बार पढ़कर फिर से अभिमंत्रित कर लें।

तीसरे शुक्रवार को लौंग पानी से निकालकर किसी भी बहाने से उस व्यक्ति को खिला दें जिसे आप वश में करना चाहते है। लौंग से वशीकरण का यह टोटका अपनाते ही सामने वाला व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा।

लौंग से पति का वशीकरण

लौंग से पति का वशीकरण, अक्सर महिलाओं की शिकायत रहती है कि उनके पति उनकी कोई बात नहीं सुनते और ना ही उनका अच्छे से ध्यान रखते है। इसके अलावा कई महिलाएं अपने पति के अफेयर और नशे की आदत के कारण भी चिंतित रहती है।

ऐसा संकट आने पर लौंग से पति का वशीकरण के उपाय आप अपना सकती है। एक बार ये उपाय अपनाने के बाद आपका पति आपकी हर बात मानने लगेगा। साथ ही आपके प्रति उनके मन में प्यार भी उमड़ पड़ेगा।

लौंग से पति का वशीकरण के लिए शनिवार के दिन सात लौंग मुट्ठी में लेकर उसपर 21 बार फूंक मारें। प्रत्येक बार फूंक मारने के बाद अपने पति का नाम लें। इसके बाद अगले दिन यानि रविवार को सभी सातों लौंग जला दें।

लौंग से वशीकरण का यह उपाय आपको 7 सप्ताह तक अपनाना है। प्रत्येक सप्ताह के बाद आप देखेंगे कि आपका पति आपकी ओर आकर्षित हो रहा है। 7 सप्ताह के बाद तो वह पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा।

लौंग से तीव्र वशीकरण

लौंग से तीव्र वशीकरण, एक बात ध्यान रखिए कि जब भी आप लौंग से तीव्र वशीकरण चाहते है तो कोई भी टोटका या उपाय अपनाते वक्त केवल बड़े फूल वाली लौंग ही इस्तेमाल करें। बिना फूल वाली या छोटे फूल वाली लौंग से तीव्र वशीकरण नहीं होता है।

अगर आप भी किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते है या किसी खास के मन में अपने लिए प्रेम जगाना चाहते है तो लौंग से तीव्र वशीकरण यह टोटका आज़मा सकते है।

लौंग से तीव्र वशीकरण के लिए आपको निम्न सामग्री की जरूरत पड़ेगी-

सामग्री- 2 साबुत लौंग, गुग्गल की अगरबत्ती, एक मिट्टी का दिया, सरसों का तेल, रुई की बत्ती, 5 गुलाब के फूल और 5 मिठाई।

लौंग द्वारा वशीकरण के इस उपाय के लिए रविवार की रात्री 12 बजे से इसकी शुरूआत करनी है। अपने घर के एकांत कमरे में लाल आसन बिछाकर उत्तर दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं। अब अगरबत्ती और सरसों के तेल का दीपक जला लें। लौंग, मिठाई और गुलाब के फूलों को एक थाली में रख लें। इसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का जप शुरू करें-

मंत्र- तेल तेल महा तेल! देखूं री मोहिनी तेरा खेल, लौंग लौंगा लौंगा, बैर एक लौंग मेरी आती पाती, दूसरी लौंग दिखाए चाती, रूठी को मला लाये, बैठी को उठा लायें, सोती जो जगा लाये, चलती फिरती को लेवा लाये, आकाश को जोगनी, पाताल का सिद्व, ________ को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन!!

उपरोक्त मंत्र में रिक्त स्थान की जगह पर उस महिला या पुरूष का नाम लेना है, जिसे आप वश में करना चाहते है। यह मंत्र आपको कुल 41 बार पढ़ना है। मंत्र पूरा होने के बाद लौंग को घर के मंदिर में रख दें तथा फूल और मिठाई को एक थैली में बांधकर अलग रख दें। यही प्रक्रिया आपको अगले सात दिन तक बिना किसी अवकाश के नियमित अपनानी है।

सात दिन के पश्चात वे दोनों लौंग अपने पास रखें और मौका पाते ही उस व्यक्ति की पीठ पर मार दें जिसे आप वश में करना चाहते है। लौंग से वशीकरण का यह उपाय अपनाते ही आप सफल हो जाएंगे। रोज़ाना आपको इस प्रक्रिया में नए फूल और मिठाई लेने है और अंतिम दिन सभी मिठाई और फूल को एक कपड़े में बांधकर बहते जल में प्रवाहित कर दें।

लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय

लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय आपको तब ही अपनाने चाहिए अगर आप इसका इस्तेमाल   किसी अच्छे काम के लिए कर रहे है। मान लिजिए अगर आपका प्यार सच्चा है तो लौंग से वशीकरण के उपाय अपना सकते है।

लेकिन अगर आप केवल संभोग के लिए या किसी दूसरे व्यक्ति को नीचा दिखाने के लिए ये उपाय अपनाते है तो इसका आपके ऊपर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। लौंग द्वारा वशीकरण का एक अन्य उपाय भी हम आपको बता रहे है।

लौंग द्वारा वशीकरण के उपाय के लिए मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर में जाकर लड्डू अर्पण करें। अब वहीं बैठकर हनुमान चालीसा और अन्य पाठ करें। पाठ के पश्चात चार लौंग और कपूर की एक टिक्की को साथ में जला दें।

इसकी भस्म को एक डिब्बी में अपने पास रख लें। अब इस भस्म का तिलक लगाकर उस व्यक्ति के सामने जाए जिसे आप वश में करना चाहते है। ये तिलक देखते ही वह व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा। लौंग द्वारा वशीकरण का यह उपाय बेहद ही सरल और असरदार है।

रूठी हुई स्त्री को मनाने का वशीकरण मंत्र

[Total: 2    Average: 3/5]
About वशीकरण देवी 20 Articles
वशीकरण देवी, माँ कलिका इस दुनिया मे तंत्र, मंत्र, टोन, टोटके, यन्त्र, कला जादू की आदि शक्ति है. हज़ारो सालो से हमारे अघोरी साधु माँ कलिका के आशिर्वाद से दुनिया का कल्याण इस शक्तियों के द्वारा कर रहे है. कुछ अघोरी बाबा भोलेनाथ से भी ये कृपा प्राप्त करते है. माँ कलिका की कृपा या बाबा भोलेनाथ के कृपा जिस पैर भी हो जाए उसका कोई बाल भी बाका नहीं कर सकता है . हमारे गुरूजी को माँ कलिका की कृपा से वशीकरण सिद्धि प्राप्त है, इस सिद्धि से गुरूजी समाज मे दुखों को ख़तम करना चाहते है. वशीकरण देवी के द्वारा दी गई सिद्धि से इस संसार मे ऐसा कोई भी दुःख नहीं है जो ख़तम नहीं हो सकता हो, सिवाए मरे हुए इंसान को ज़िंदा करना. यदि आप भी किसी करणवाश दुखी है तो गुरूजी को अपना दुःख बताये, यदि आपका दुक्ख निसवार्थ है तो गुरूजी आपकी मनोकामना माँ कलिका के द्वारा दिए गये वशीकरण मंत्र से पूरी करेगे.